television

Bigg Boss 14 Written Update Day 5: पवित्र-राहुल में लड़ाई, निक्की का मास्टरस्ट्रोक

Bigg Boss 14 Written Update Day 5

Bigg Boss 14 Written Update Day 5: बिग बॉस के घर के अंदर माहौल गर्मा रहा है क्योंकि कंटेस्टेंट की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए बीबी मॉल में एक लग्जरी टास्क दिया गया है.

Bigg Boss 14 Written Update Day 5: बिग बॉस के घर के अंदर माहौल गर्मा रहा है क्योंकि कंटेस्टेंट की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए बीबी मॉल में एक लग्जरी टास्क दिया गया है. यहां राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) के बीच गर्मागर्मी होती है और पूरा माहौल बिगड़ जाता है. पवित्र ने राहुल पर बाथरूम में गीले टिश्यू की अनदेखी के लिए खबर ली, जबकि वह बाथरूम की सफाई के प्रभारी थे. इस आरोप से गुस्साए राहुल ने पवित्र को मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे राहुल इतने खफा हो जाते हैं कि वह पवित्र के खाने तक की बुराई करते हैं और वह खूब तानाकशी भी करते हैं. उसके बाद पवित्र ने राहुल पर महिलाओं के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगाया. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच चीजें काफी तेजी से बदल रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

फ्रेशर लड़कियों का इम्युनिटी टास्क जारी है. इम्युनिटी पाने के लिए लड़किया सिद्धार्थ को लुभाने की पूरी कोशिश करती हैं. जहां सारा गुरपाल पहले चरण में खेल हार चुकी हैं, वहीं बाकी लड़कियां प्रतिस्पर्धी बन जाती हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आगे बढ़ाती हैं.

निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) डार्क हॉर्स के तौर पर उभर रही हैं और वह अकेले ही पूरे घर के साथ टक्कर लेने ले रही हैं. हर कोई उनकी पर्सनेलिटी को लेकर हैरान है. सबको यही लग रहा है कि वह कोई कैरेक्टर निभा रही हैं. आने वाले गेम में निक्की तम्बोली को देखना काफी मजेदार रहेगा. लेकिन इम्युनिटी टास्क इतना आसान नहीं रहने वाला है और कई ट्विस्ट और टर्न मौजूद हैं.

Similar Posts