television

शहनाज गिल के ‘तुहाडा कुत्ता’ पर शिखर धवन ने बनाया वीडियो, पंजाब की कैटरीना का यूं आया जवाब

Shehnaaz Gill Shikhar Dhawan

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कई काम बहुत ही मस्ती भरे होते हैं. उनकी पर्सनेलिटी ही कुछ ऐसी है कि वह शरारती नजर आती हैं. शिखर धवन के वीडियो पर किया कमेंट.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कई काम बहुत ही मस्ती भरे होते हैं. उनकी पर्सनेलिटी ही कुछ ऐसी है कि वह शरारती नजर आती हैं. तभी तो उनका एक डायलॉग इन दिनों इतना फेमस हो चुका है कि वॉयस ऑफ नेशन ही बन चुका है. उनका एक डायलॉग है कि तुहाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता (Tuawda kutta Tommy). इसके ऊपर जमकर मीम बन रहे हैं और अब तो यह एक सॉन्ग की तरह भी बन चुका है. भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस जादू से बच नहीं सके हैं और उन्होंने इस इस गाने पर अपने डॉग्स के साथ परफॉर्म किया और उनका यह वीडियो जमकर धूम मचा रहा है.

अब यह डायलॉग रहा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का लेकिन परफॉर्मेंस रही शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की. पंजाब की कैटरीना कैफ इस वीडियो पर कमेंट न करे, ऐसा कैसे हो सकता है. शहनज गिल ने शिखर धवन के इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाए. इस तरह शहनाज गिल ने इस वीडियो को पसंद किया है. इन दिनों शहनाज गिल गोवा में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में हैं, और वहा अपने प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इस तरह दोनो की गोवा की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं.

Similar Posts