television

रूबिना दिलाइक ने ‘मैया मैया’ सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik

रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस और सलमान खान से लगातार डांट सुनने को मिल रही है. लेकिन उनका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस और सलमान खान से लगातार डांट सुनने को मिल रही है. कोई एक ऐसा हफ्ता नहीं गया है, जब सलमान खान ने रूबिना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला के लिए दो शब्द अच्छे कहे हों. यह सिलसिला हर हफ्ते जारी है. इसी वजह से रूबिना दिलाइक का बिग बॉस में कोई इंट्रेस्ट भी नजर नहीं आ रहा है. लेकिन जहां पर बहुत ही जहीनता के साथ खेलने की बात आती है तो रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik Dance) ऐसी परफॉर्मेंस देती हैं कि सब हैरान रह जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Abhinav Shukla (@abhinavshuklafc)

ऐसी ही हाल ही के एक एपिसोड में देखने को मिला. जहां रूबिना दिलाइक और कविता कौशिक को मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट सॉन्ग ‘मैया मैया’ पर डांस करना था. कविता कौशिश और रूबिना दिलाइक झूमकर नाचीं. लेकिन रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik Dance) ने जिन अदाओं के साथ डांस किया, वह कमाल था. उनके डांस ने फैन्स का दिल जीता और उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लेकिन उनकी इस परफॉर्मेंस को भी बिग बॉस में खास तवज्जो नहीं दी गई है. फिलहाल ऐसा ही लग रहा है कि रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik Video) कुछ भी कर लें शो के निर्माताओं और सलमान खान ने ठान लिया है कि उनकी इंसल्ट करना ही है.

Similar Posts