television

Bigg Boss 14 Written Update Day 2: सिद्धार्थ शुक्ला बने ‘पंजाब के जीजाजी’, सारा…

Bigg Boss 14 Day 2 Written Update

Bigg Boss 14 Day 2 Written Update: बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है और घर में धीरे-धीरे माहौल भी बनता जा रहा है.

Bigg Boss 14 Written Update Day 2: बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है और घर में धीरे-धीरे माहौल भी बनता जा रहा है. घर के सदस्यों के बीच धीरे-धीरे गर्मागर्मी होती जा रही है. लेकिन दूसरे ही दिन घर में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा. रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट के लिए फिर से मुश्किलें शुरू हो गई हैं. इसका सारा श्रेय सीनियर्स को ही जाता है. इन रिजेक्ट हुए कंटेस्टेंट को आज एक मौका मिलेगा घर के अंदर आने का, लेकिन उसके लिए उन्हें कुछ कीमत चुकानी पड़ेगी. रूबीना दिलाइक लगातार इस बात से परेशान हैं कि सीनियर्स उन पर दबाव डाल रहे हैं.

रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को घर के अंदर आने के लिए चैलेंज दिया गया कि उन्हें पूरे हफ्ते एक ही कपड़े पहनने होंगे, और अगर वह ऐसा कर लेती हैं तो उन्हें घर में आने से कोई नहीं रोकेगा. इसी तरह जान कुमार सानू को मोहॉक हेयरस्टाइल बनाने के लिए कहा जाता है जबकि निशांत को पूरे हफ्ते बिकिनी पहनने के लिए कहा जाता है. रूबीना कहती हैं कि अगर एक ही कपड़े रोज पहनने हैं तो अंदर आने का कोई मतलब नहीं रह जाता. इस तरह रूबीना सीनियर्स के साथ उलझ जाती हैं. दूसरी ओर अभिनव उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें अंदर आ जाना चाहिए. लेकिन वह नहीं मानती हैं.

दूसरी ओर सारा गुरपाल (Sara Gurpal) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ मस्ती करती नजर आ ती हैं. वह पंजाब की ओर से संदेश सिद्धार्थ शुक्ला को देती हैं कि आप को तो ‘पंजाब के जीजाजी’ के तौर पर पहचाना जाता है. इसे सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला हैरान रह जाते हैं. वहां बैठे लोग पूछते हैं कि यह टैग क्यों तो इस पर सारा गुरपाल कहती हैं कि बिग बॉस 13 की लजह से.

वहीं, आज गौहर खान (Gauahar Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) के बीच हंगामा होता भी नजर आएगा. पवित्र जैसे ही लंच करने बैठेंगी, वैसे ही गौहर उन्हें टोक देंगी. जिसका वह बुरा मन जाएंगी. इस तरह दोनों के बीच गर्मागर्मा का माहौल दिखेगा. लेकिन सीनियर अपना पक्ष मजबूती के साथ रखेंगे और कंटेस्टेंट्स की राह में रोड़े अटकाते ही रहेंगे. 

Similar Posts