television

आशा नेगी की उम्र को लेकर यूजर ने कसा तंज तो एक्ट्रेस से यूं मिला करारा जवाब

Asha Negi troll reply

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) ने एक बार फिर से अपने मन की बात कही और वह भी बेबाक अंदाज में.

टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) ने एक बार फिर से अपने मन की बात कही और वह भी बेबाक अंदाज में. यहां तक कि जब वह इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की थ्रो-बैक तस्वीरों के लिए ट्रोल की गई थीं, तो उन्होंने टिप्पणियों  का सही जवाब दिया. वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने वाले कई अभिनेताओं में से एक हैं, हालांकि, उन्होंने हमेशा इस मामले को सकारात्मक रूप से अपनी प्रगति के रूप में लिया. यही नहीं, आशा नेगी (Asha Negi) ने जिस तरह ट्रोल्स को जवाब दिया वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आशा नेगी (Asha Negi) ने हाल ही में अपने 30 वें जन्मदिन से इंस्टाग्राम पर एक थ्रो-बैक तस्वीर पोस्ट की. कई प्रतिक्रियाओं के बीच, आशा नेगी ने एक यूजर को जवाब दिया जिसने टिप्पणी की कि ‘उन्हें जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए.’ इस पर आशा ने मजाकिया और गरिमापूर्ण शैली में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘यह साइबर बुलिंग का मामला है लेकिन मामला बिल्कुल पॉइंट पर  है!! दोस्त हूमर के  100  पॉइंट्स मगर इस सोच का क्या करें.’

इंस्टाग्राम पर आशा नेगी (Asha Negi) के फॉलोअर्स ने उनके सुंदर संदेश के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने  काफी स्मार्टनेस से ट्रोल का सामना किया. आशा नेगी सहित अधिकांश सार्वजनिक हस्तियां अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार बनती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आशा नेगी को ‘अभय 2’ के लिए प्रशंसा मिल रही है.

Similar Posts