television

रवि दुबे को ‘जमाई 2.0’ सीजन 2 के लिए मिली है इतनी बड़ी रकम, उड़ जाएंगे होश

Ravi Dubey

Ravi Dubey टीवी के जाने-माने एक्टर हैं, और 'जमाई' उनकी हिट फ्रेंचाइजी है, इसके दूसरे सीजने के लिए उन्होंने बहुत ही मोटी रकम चार्ज की है.

Ravi Dubey की विशाल फैन फॉलोइंग और प्रभावशाली काम करने के तरीके के साथ प्रतिभाशाली कलाकार हमेशा सभी आयु वर्ग के दर्शकों को चौंकाने में शीर्ष पर रहे हैं. उनकी आगामी प्रस्तुति ‘जमाई 2.0 सीज़न 2 (Jamai 2.0 Season 2)’ पहले ही मीडिया और कंटेंट प्रेमियों से रुचि बढ़ा चुकी है. यह जानना दिलचस्प है कि उन्हें इसके लिए एक शानदार राशि की पेशकश की गई है.

Ravi Dubey ने समय और फिर से अपनी अभूतपूर्व स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक छाप छोड़ी है और जमाई फ्रैंचाइज़ी अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए उनके द्वारा शोकेस किए गए पावर पैक एक्टिंग के कारण उनकी करियर में एक अभूतपूर्व उपलब्धि है. अपने प्रभावशाली काम के साथ रवि एक शीर्ष कलाकार के रूप में रैंक में आगे बढ़ गए हैं और रिपोर्ट के मुताबिक वे सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं! उद्योग की रिपोर्ट के अनुसार, कुशल अभिनेता को ‘जमाई 2.0 सीजन 2’ में अपने किरदार के लिए 2.5 करोड़ रुपये के करीब की पेशकश की गई थी!

Ravi Dubey जो कई वेब सीरिज और फिल्मों के लिए चर्चा में हैं. अवार्ड विनर अभिनेता के लिए यह वास्तव में गर्व का क्षण है, जो कई मील के पत्थर को पार कर गया है और अभी जल्द ही किसी भी समय उन्हें रोकने का कोई संकेत नहीं दिखा रहा है.

Similar Posts