television

रश्मि देसाई हसीन मौसम और अंधेरी रात में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

Rashami Desai Enjoying in Manali in Chilling Winter

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने इंस्टाग्राम कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह मजेदार अंदाज में चिल करती नजर आ रही हैं...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने इंस्टाग्राम कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह मजेदार अंदाज में चिल करती नजर आ रही हैं.. रश्मि देसाई अपने वीडियो और फोटो लगातार फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. रश्मि देसाई ने एक रात का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ठंड में चिल करती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

दिलचस्प यह है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) यह वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं. ऐसा उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ भी लिखा है. यही नहीं, रश्मि देसाई क्रिसमस के मौके पर अपने फैन्स को सरप्राइज देने जा रही हैं. वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और इसका ऐलान वह पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कर चुकी हैं. रश्मि देसाई का यह सॉन्ग 24 दिसंबर को रिलीज होगा. इस तरह वह 2020 को शानदार अंदाज में अलविदा कहेंगी.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में जबरदस्त चर्चा में रही थीं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी तकरार और प्यार दोनों को खूब पसंद किया गया था. रश्मि देसाई बिग बॉस से आने के बाद नागिन सीरियल में भी नजर आईं. इस तरह रश्मि देसाई इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को अंजाम दे रही हैं. उनके फैन्स के लिए कई सरप्राइज रहने वाले हैं. 

Similar Posts