television

शहनाज गिल ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, Video में कुछ इस अंदाज में आईं नजर

Shehnaaz Gill Video

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल गोवा से अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करके लौट आई हैं और उनका नया वीडियो छाया हुआ है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गोवा से अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करके लौट आई हैं. गोवा में उन्होंने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपने अगले सॉन्ग की शूटिंग की है. दोनों का गोवा जाना काफी सुर्खियों में रहा था. लेकिन शहजान गिल ने अपने फैन्स के लिए अपना एक ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) बहुत ही कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं, और उनके इस वीडियो को कुछ ही देर में दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यही नहीं, शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) बिग बॉस 13 के जरिये सुर्खियों में आई थीं. बिग बॉस 13 में उन्होंने पहले दिन से ही अपनी फैन फॉलोइंग बनाना शुरू कर दिया था. शहनाज गिल ने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहा, और सलमान खान को उनका यह अंदाज पसंद भी आया था. बिग बॉस में वह बहुत ही बिंदास अंदाज में खेलीं और फ्लिपर भी कहलाईं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री को जमकर पसंद किया गया. बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से बाहर आने के बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ दो म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ‘शोना शोना’ तो सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Similar Posts