television

TMKOC: जेठालाल ने बबिता को कहा आई लव यू? चंपकलाल हुए आउट ऑफ कंट्रोल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल बबिता (Babita) को कहने वाले हैं 'आई लव यू.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बबिता (Babita) को कहने वाले हैं ‘आई लव यू.’ जेठालाल बबिता को यह बात बड़े ही शांत भाव से बताते हैं और बबिता भी इसे ऐसे सुनती हैं जैसे मानो जेठालाल कोई हकीकत बयान कर रहे हैं. जेठालाल (Jetha Lal) के लिए तो यह बहुत बेहतर था लेकिन उनकी यह बातें जेठालाल के पीछे खड़े उनके पिता चम्पकलाल सुन लेते हैं. जेठालाल और बबिता ऐसा जताते हैं मानो कुछ हुआ ही ना हो और यह देख कर चम्पकलाल आग बबूला हो जाते हैं.

या यह सब कुछ सच में हुआ है या जेठालाल को आया हुआ और एक सपना होगा? क्या होगा जेठालाल के साथ यह जानने के लिए  देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah).’ इस तरह जेठालाल (Jetha Lal) की जिंदगी में नया भूचाल आने वाला है और इसके साथ ही गोकुलधाम सोसाइटी में भी खूब धमाका होगा. 

Similar Posts