Celebrity Buzz

जॉर्जिया एंड्रिआनी के साथ ऊंट पर सवारी करते नजर आए बर्नी सैंडर्स, देखें Photo

Giorgia Andriani

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) इन दिनों दुबई में अपनी शूटिंग कर रही है और उसी के साथ साथ अपनी वेकेशन भी एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीर वे अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) इन दिनों दुबई में अपनी शूटिंग कर रही है और उसी के साथ साथ अपनी वेकेशन भी एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीर वे अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वही इन दिनों बॉलीवुड में एक मीम काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. कभी दीपिका पादुकोण तो कभी मलाइका अरोड़ा इस मीम को अपने पिक्चर से जोड़ कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इस बार जॉर्जिया एंड्रिआनी ने भी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमे बर्नी सैंडर्स उनके साथ ऊंट पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक तरफ जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) स्विम सूट पहने रेगिस्तान में ऊंट की सवारी कर रही हैं तो वही ठंड से बचने के लिए बर्नी सैंडर्स अपने आपको पूरी तरह ढंके हुए हैं और जॉर्जिया के ऊंट पर सवार हैं.

बता दें कि यह फोटो दीपिका पादुकोण और मलाइका अरोड़ा से पहले हंसिका मोटवानी और कई अन्य सेलेब्रिटीओं ने भी बर्नी सैंडर्स (Bernie Sanders) के साथ इस तरह के मीम शेयर कर चुके हैं. बर्नी सैंडर्स की पहचान क्या है? वो एक अमेरिका सीनेटर हैं, और उनकी ये तस्वीर अमेरिका के राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह की है, उस दौरान बर्नी सैंडर्स पूरी तरह से सामाजिक दूरी बनाए एक ब्लीचर्स चेयर पर कोट पैंट और अपने आपको पूरी तरह ढक कर बैठे नजर आए जोकि सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ और उनके मीम्स बनने शरू हो गए. 

जॉर्जिया एंड्रिआनी (Giorgia Andriani) बॉलीवुड में अपना कदम रख चुकी हैं और ‘रूप तेरा मस्ताना’ से अपना जलवा बिखेर चुकी हैं, इसके अलावा इतालियन अभिनेत्री ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं.

Similar Posts