television

Bigg Boss 14: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट बिग बॉस से हुईं बाहर

Sonali Phogat Evicted

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में आज वीकेंड का वार है और खबर आ रही है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Evicted) घर से बाहर हो गई हैं.

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में आज वीकेंड का वार है और बिग बॉस हाउस में जमकर हंगामा होना तय है. आज सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर में आएंगे और घर के सदस्यों की जमकर खिंचाई करेंगे. बिग बॉस में इस हफ्ते रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) नॉमिनेटेड हैं. ऐसे में शुरू से ही कहा जा रहा था कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Evicted) एक कमजोर कड़ी हैं, और वह घर से बहाहर हो सकती हैं. अब बिग बॉस से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि सोनाली फोगाट का बिग बॉस हाउस में सफर खत्म हो गया है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Evicted) को सबसे कम वोट मिले थे, इस वजह से वह घर से बाहर हो गई हैं. पिछले हफ्ते भी यह चारों लोग ही नॉमिनेट थे. लेकिन किसी की एविक्शन नहीं हुआ था. लेकिन इस हफ्ते एविक्शन होना था, ऐसे में बीजेपी नेता सोनाली फोगाट बाहर हो गईं. वैसे भी सोनाली फोगाट अली गोनी (Aly Goni) के साथ लव एंगल बनाने की कोशिश कर ती नजर आईं. इसके अलावा वह लड़ाई के अलावा कुछ नहीं कर सकी. इस तरह वह चाहकर भी बिग बॉस में कोई असर नहीं छोड़ सकीं. 

Similar Posts