television

बिग बॉस के शेर सिद्धार्थ शुक्ला की शो में एंट्री, यूं उड़ाई राहुल वैद्य और अली गोनी की धज्जियां- देखें Video

Sidharth Shukla

Bigg Boss 14: बिग बॉस का शेह कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब भी शो में आते हैं तो उसका लेवल कुछ और ही हो जाता है.

बिग बॉस का शेह कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब भी शो में आते हैं तो उसका लेवल कुछ और ही हो जाता है. ऐसा ही कुछ आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा जब सिद्धार्थ शुक्ला शो में एंट्री मारेंगे. कलर्स ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला अपने बिंदास अंदाज में नजर आ रहे हैं, और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के अहम की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस तरह बिग बॉस 13 के विनर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला अली गोनी (Aly Goni) की भी धज्जियां उड़ाएंगे और बोलती बंद करेंगे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 14 के इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से पूछते हैं, ‘ऐसी कौन सी विनर क्वालिटी तेरे में है, जो अभिनव में नहीं है?’ इस पर राहुल जवाब हैं कि मैंने क्या तीर मारे हैं, यह मैं कैसे बता सकता हूं.’  जिस पर सिद्धार्थ राहलु से कहते हैं, ‘खुद ही नहीं बता सकता कि तूने क्या तीर मारे हैं, तो तू उससे क्यों पूछ रहा है?’ इस तरह सिद्धार्थ अपने जाने-पहचाने अंदाज में खेल रहे हैं, और उन्होंने घर में एंट्री के साथ ही खुद को स्मार्ट समझने वाले कंटेस्टेंट्स के होश उड़ा दिए है. राहुल वैद्य के लिए सिद्धार्थ शुक्ला से निबटना कोई आसान खेल नहीं रहेगा.

Similar Posts