television

Kumkum Bhagya: अभि और प्रज्ञा की शादी होते देख उड़ गए आलिया के होश- देखें Video

Kumkum Bhagya

Kumkum Bhagya: 'कुमकुम भाग्य' में आपने देखा, प्रज्ञा, अभि से शादी करने के लिए कहती है. प्रज्ञा कहती है, अगर उसे लगता है कि तलाक के कागजात सही हैं...

Kumkum Bhagya: ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा, प्रज्ञा, अभि से शादी करने के लिए कहती है. प्रज्ञा कहती है, अगर उसे लगता है कि तलाक के कागजात सही हैं, तो उसे उससे शादी करनी होगी. वह उस से अपने पति और अपने अधिकारों की मांग करती है. अब, अगले एपिसोड में अभि, प्रज्ञा से कहता है कि वह चाहता है कि उनका परिवार उन्हें शादी करते हुए देखे. मीरा और अभि की शादी को देखते हुए, अभि और प्रज्ञा को एक वीडियो स्ट्रीम पर फेरे लेते देख आलिया चौंक जाती है. इस बीच, हिटमैन आकर कुमकुम के थाली को हवा में उछाल देता है. कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) धारावाहिक के प्रीमियर एपिसोड में आगे देखें कि क्या होता है?

‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ टेलीविजन सीरीयल है, जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. इस शो की शुरुआत टेलीविजन 15 अप्रैल, 2014 को ZEE टीवी पर हुई थी. इस सीरीज में सृति झा (Sriti Jha), शब्बीर आहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) और पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) लीड रोल में हैं. ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल मुख्य तौर पर जेन ऑस्टिन के उपन्यास ‘सेंस ऐंड सेंसिबिलिटी’ पर आधारित है.

Similar Posts