television

Bigg Boss 14: पत्रकारों ने रुबीना दिलैक से पूछे तीखे सवाल, यूं मिले करारे जवाब

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14: बिग बॉस (Bigg Boss) नॉन-स्टॉप एक्शन का गवाह रहा है क्योंकि फिनाले करीब है और प्रतियोगी अपना बेस्ट दे रहे हैं और शो की ट्रॉफी उठाने की जुगत में लगे हैं.

Bigg Boss 14: बिग बॉस (Bigg Boss) नॉन-स्टॉप एक्शन का गवाह रहा है क्योंकि फिनाले करीब है और प्रतियोगी अपना बेस्ट दे रहे हैं और शो की ट्रॉफी उठाने की जुगत में लगे हैं. हर साल की तरह इस बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है. बिग बॉस हाउस में एक विशेष बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस (BB Press Conference) के लिए पत्रकारों को बुलाया गया है. प्रेस द्वारा की जाने वाली ग्रिलिंग बहुत ही जबरदस्त रही है, और मीडिया द्वारा सामने रखे गए कुछ बहुत ही तीखे और नुकीले सवालों के जवाब दिए गए हैं. अभिनेता और पूर्व प्रतियोगी काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की है और सुनिश्चित किया कि प्रतियोगियों को अपने सवालों को दबाने का कोई अवसर नहीं मिले.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर के सदस्य सवालों का जवाब देते हैं. सबसे पहले सवाल-जवाब की बारी राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की आती है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से पूछा जाता है कि उन्होंने गैर मुद्दों पर रुबीना के साथ लड़ने का विकल्प क्यों चुना. उनसे यह भी पूछा जाता है कि उन्होंने तब चुप रहने का विकल्प क्यों चुना जब उनके दोस्त अली दूसरों को धमकाने लगे जब उन्होंने लगातार दावा किया कि रुबीना धौंस जमाती है. रुबीना को भी नहीं बख्शा गया और निक्की के साथ दुर्व्यवहार करने पर उससे पूछताछ की गई. उससे यह भी पूछा जाता है कि क्या उसके और पति अभिनव के बीच के मुद्दे वास्तविक हैं या वे ड्रामा कर रहे हैं. रुबीना के लिए मोहरे के रूप में अभिनय करने के साथ-साथ निक्की को घर के अन्य लोगों से बहुत रूखा होने पर सवाल किया जाता है. देवोलीना के साथ उनकी लड़ाई भी चर्चा में है.

अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की भी बारी आती है. अर्शी से पूछा जाता है कि क्या वह अपने ही शिष्टाचार का ध्यान रखना भूल रही हैं, क्योंकि वह दावा करती हैं कि अन्य घरवालों को अक्ल नहीं है. विकास गुप्ता और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के प्रति उसके कठोर रवैये पर भी सवाल उठता है. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को बाहर की जानकारी साझा करने और घर के अंदर दूसरों को प्रभावित करने के लिए इसका उपयोग करने के बारे में पूछताछ की जाती है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपने खेल को लक्षित किया और क्या वह कभी भी एक प्रतियोगी की तरह खेलेगा या रुबीना के पति के रूप में काम करेगा. रुबीना को दोस्त मानने वाले अली को इस बात का जवाब देना होगा कि उसने हाल ही में हुए झगड़े में रुबीना पर राहुल का समर्थन क्यों किया. अली ने हमसे रुबीना और अभिनव के साथ बदतमीजी करने के बारे में भी सवाल किया, जिससे अली पूरी तरह असहमत हैं.

Similar Posts