television

Bigg Boss 14: पवित्र पुनिया को चाहिए एजाज खान का सहारा, ‘पूंछ’ बनने को भी तैयार

Bigg Boss 14 Pavitra Punia Desperate to Make Team With Eijaz Khan

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में फ्रेशर एकदम बेदम हैं और उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि गेम खेलना कैसे है. पवित्र पुनिया एजाज खान की पूंछ बनने को भी तैयार हो गई हैं…

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में फ्रेशर एकदम बेदम हैं और उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि गेम खेलना कैसे है. जहां बिग बॉस 13 में आते ही घमासान मच गया था और शो ने जमकर टीआरपी बटोरना शुरू कर दिया था. वहीं अगर बिग बॉस 14 में देखा जाए तो सीनियर्स के अलावा कुछ और देखने को मिलता ही नहीं है. इसका इशारा जहां शो देखकर मिल जाता है, वहीं वूट पर अपलोड किए गए वीडियो भी इसी ओर इशारा करते हैं. जिनमें अधिकतर वीडियो सीनियर्स से जुड़े हुए हैं.

बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) में निक्की तम्बोली और पवित्र पुनिया को मजबूत कंटेस्टेंट बताया गया था. सलमान खान और सीनियर्स ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी. लेकिन जहां निक्की तम्बोली अभी भी अपना गेम खेल रही हैं, वहीं पवित्र पुनिया एकदम से एजाज खान की ओर खिंचती जा रही है. शो में अभी तक एजाज खान कुछ इम्प्रेसिव नहीं कर सके हैं और अपना गेम तक नहीं समझ सके हैं. ऐसे में पवित्र पुनिया न जाने किस गेम प्लान के तहत उनके साथ ज्यादा समय गुजार रही हैं, और जबरदस्ती किस भी करती नजर आ रही हैं. यही नहीं, वह एजाज खान से कहती हुई नजर आईं कि मैं अब आपकी पूंछ बनकर घूमूंगी. इस तह बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट पूरी तरह से आउट नजर आ रहे हैं, न जिनके पास कोई गेम  प्लान है और वह एक दूसरे के जरिये अपनी नैया पार लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इसकी ताजा मिसाल पवित्र पुनिया हैं, और देखना उनके दुम बनने से उन्हें कितना फायदा मिलता है.

Similar Posts