Celebrity Buzz

सलमान खान की एक्ट्रेस Warina Hussain चलीं साउथ, बिग बजट फिल्म से मचाएंगी तहलका

Warina Hussain

Warina Hussain 'द इन्कम्प्लीट मैन' की शूटिंग इन दिनों गोवा में कर रही हैं. वहीं खबर है कि वो बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Warina Hussain अपनी अगली फिल्म ‘द इन्कम्प्लीट मैन’ की शूटिंग इन दिनों गोवा में कर रही हैं. तो वही एक खबर ये भी है कि वो बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. अगर सूत्रों की मानें तो वरीना बहुत ही जल्द साउथ फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘एनटीआर’ प्रोडक्शन के साथ बिग बजट फिल्म साइन की है. सूत्रों की माने तो वरीना गोवा की शूटिंग खत्म कर अगले महीने हैदराबाद जाएंगी. वहीं वरीना अपने शूटिंग के दौरान गोवा से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नजर आईं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain)

Warina Hussain एक मंझी हुई कलाकार के साथ साथ काफी टैलेंटेड हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत खूब सुर्खियां बटोरी हैं और तारीफ भी हासिल की. वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से डेब्यू किया था जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोडूस किया है. अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वरीना ने मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक उबेर कूल गाना किया, जो इंस्टेंट चार्टबस्टर था, तो वहीं दूसरी ओर Warina Hussain ने सुपर हिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग 3’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक स्पेशल नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ भी किया है. अपनी अद्भुत डांस स्किल्स और खूबसूरत उपस्थिति के साथ वह अब दक्षिण में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए निश्चित रूप से तैयार हैं.

Similar Posts