Celebrity Buzz

KGF स्टार यश के स्ट्रगल के दिनों का खुल गया राज, इनसे सीखी थी एक्टिंग

KGF 2 yash

यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ (KGF)’ को देश भर में पसंद किया गया है. लेकिन कम ही लोग जानते है कि… 

यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ (KGF)’ को देश भर में पसंद किया गया है. लेकिन कम ही लोग जानते है कि यश ने अपनी फिल्म जर्नी की शुरुआत किस तरह की थी.  यह भी कई लोगों को मालूम नहीं होगी कि कन्नड़ (Kannada) स्टार किस तरह  से पैन इंडिया स्टार बन गए. बता दें कि बड़े पर्दे पर आने से पहले, यश (Yash) एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहां यश ने एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया जो उनके काम आज तक आ रहा है.

इस बारे में यश की टीम से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘एक्टिंग के लिए यश का जुनून और उनकी मेहनत और समर्पण ही उन्हें सबसे ऊपर रखता है. जब वह छोटे थे, तो उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए बेंगलूरू का रुख किया था और प्रसिद्ध नाटककार बी.वी. कारंथ (B.V. Karanth) के साथ नाटक मंडली में शामिल हुए और उनकी निगरानी में ट्रेनिंग ली. यश (Yash) ने थिएटर से शुरुआत की और धीरे-धीरे अपनी सीढ़ी बनाई, उन्होंने ‘मोगिना मनासु’ के साथ अपने फिल्म सफर की शुरुआत करने से पहले कई टेलीविजन धारावाहिक किए और वहीं से उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा. आखिरकार, यश कन्नड़ फिल्म उद्योग में जाना-पहचाना नाम बन गए. केजीएफ (KGF) की रिलीज के साथ, वह एक पैन-इंडिया स्टार बन गए.’

रॉकिंग स्टार यश को आखिरी बार पैन-इंडिया सुपर हिट ‘केजीएफ (KGF)’ में रॉकी के रूप में देखा गया था जहां एक्टर ने लाखों लोगों का दिल जीता था. यश जल्द ही ‘केजीएफ; के सीक्वल में ‘केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)’ में नजर आएंगे.

Similar Posts