Celebrity Buzz

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादियां की तैयारियां शुरू, यूं रोमांटिक अंदाज में दिखे- Video

Neha Kakkar Wedding

Neha Kakkar Wedding:  Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें आ रही हैं. 

Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी के चर्चे इन दिनों हर जगह आम है. नेहा कक्कड़ की पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें आ रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर तो दोनों की शादी का एक कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी शादी 26 अक्तूबर को होने की बात कही जा रही है. यही नहीं, अब दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं और घर के बाकी सदस्य भी दिख रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि जिस दिन उसने मुझे अपने माता-पिता से मिलवाया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की तारीख 26 अक्तूबर बताई जा रही है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी का वेन्यू चंडीगढ़ एयरपोर्ट के आसपास बताया जा रहा है. 

कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था और अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  इस फोटो के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा था, ‘यह मेरा है.’ इस तरह सोशल मीडिया में नेहा कक्कड़ के फैन्स के बीच जमकर हंगामा मच गया था. यही नहीं, रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ एक सॉन्ग भी लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल ‘नेहू दा व्याह’ है, जो 21 अक्तूबर को रिलीज होगा. 

Similar Posts