Celebrity Buzz

आमिर खान की पसली में लगी चोट, फिर भी इस वजह से जारी रखी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग

Bollywood Actor Aamir Khan Injured on Sets of Lal Singh Chaddha

‘कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान (Aamir Khan) को पसली में चोट लग गयी है. हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. 

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. बीते दिन करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए साझा किया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है. हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी.’

आमिर खान (Aamir Khan) की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है. ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

दिव्येंदु (Divyenndu) यह भी कहते हैं कि यह मुन्ना- जो एक नेगेटिव रोल है- उसे निभाना चुनौती थी. सीजन एक के रिलीज होने के बाद से यह एक लंबा इंतजार है और दुनिया भर के प्रशंसक दूसरे सीजन के लिए उत्साहित हैं! ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ के बेहतरीन पात्रों में से एक, दिव्येंदु उर्फ मुन्ना ने पहले से ही दर्शकों को सीरीज़ देखने के लिए प्रोत्साहित कर  दिया है !

Similar Posts