Celebrity Buzz

आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान किया ऐसा काम, आप भी कहेंगे ‘शाबाश’

Aamir Khan Helping Sakha Taxi Service During Shooting of His Film Laal Singh Chaddha

आमिर खान (Aamir Khan) ने ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की टीम को, दिल्ली शूट शेड्यूल के दौरान, महिलाओं द्वारा संचालित सखा कैब की सेवा…

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पूरी टीम के साथ इस समय दिल्ली में अपनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं. आमिर खान बेशक किसी भी काम में व्यस्त हों लेकिन वह सामाजिक सरोकारों को नहीं भूलते हैं. ऐसा ही कुछ वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान भी कर रहे हैं. आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की टीम को अपने पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान महिलाओं द्वारा संचालित सखा टैक्सी से सेवा लेने के निर्देश दिए हैं. आमिर खान ने पहली बार ‘सत्यमेव जयते’ में सखा कैब से परिचित कराते हुए, घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उनके उल्लेखनीय कार्य की सराहना की थी. तब से, आमिर खान (Aamir Khan) उन्हें सहायता प्रदान कर रहे हैं और उनकी सेवा के प्रबल समर्थक रहे हैं. उन्होंने उनसे वादा किया कि जब भी वह दिल्ली आएंगे, वह उनकी सेवा का उपयोग करेंगे.

पिछले 10 साल से आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना वादा निभाया है. कोविड-19 के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने महिला ड्राइवरों के लिए, पूरे 45 दिनों तक, उनके ठहरने और अन्य जरूरतों के लिए विशेष व्यवस्था करने के, पूरी टीम को निर्देश दिए है, क्योंकि पूरे समय उनकी जरूरत होगी. यह सही मायने में प्रेरणादायक है जब आमिर खान जैसा सितारा दूसरों के उत्थान के लिए अपनी कुलीन स्थिति और शक्ति का उपयोग करता है. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प (Forest Gump)’ का रीमेक है. इसमें मुख्य भूमिका में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी हैं.

Similar Posts