Celebrity Buzz

जैकलीन फर्नांडीज लौटी शूटिंग पर, कोविड की वजह से रोकना पड़ा था काम

acqueline Fernandez Starts Shooting After Covid 19

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) शूटिंग के लिए लौट आई हैं और शूटिंग के लिए लौटकर वह बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड की मिस सनशाइन के रूप में जानी जानेवाली जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) हमेशा सकारात्मकता के साथ अपनी जिंदादिल और चुलबुले रूप में देखी जाती हैं, खासकर जब वह अपने काम पर होती हैं. न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए, उन्होंने पूरे जोश के साथ फिर से अपने काम को शुरू कर दिया है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ सेट पर वापस आने के एक वीडियो साझा किया. वीडियो में, जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) शूटिंग के लिए तैयार होने के दौरान खुशी और उत्साह के साथ चुलबुलाती हुई नजर आ रही हैं.

कुछ दिन पहले, जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की शूटिंग अचानक रुक गई थी, क्योंकि शूट के कुछ क्रू मेंबर कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे. सभी आवश्यक सावधानियों के साथ और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जैकलीन ने आखिरकार ब्रांड और विज्ञापनों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

अभिनेत्री ने हाल ही में अमांडा सेर्नी के साथ पॉडकास्ट के लिए शूटिंग की, जो जल्द ही रिलीज होगी. अपने मानवीय पहलू के कारण, उन्होंने कुपोषण के खिलाफ लड़ाई पर ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ भी भागीदारी की है. जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी अगली फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ ‘भूत पुलिस’ में भी अभिनय करेंगी.

Similar Posts