television

जानिए क्यों एक हफ्ते तक नहाती नहीं हैं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद, वजह कर देगी हैरान

TV Actress Urfi Javed gives a miss to shower!

उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो वर्तमान में दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफर’ में पायल शर्मा के रूप में देखी जाती हैं, ने शो पर अपने अपहरण के सीक्वेंस की शूटिंग से पहले लगभग एक हफ्ते तक स्नान नहीं किया.

इंडस्ट्री में बहुत सारे एक्टर्स हैं जो अपनी भूमिकाओं के लिए कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन शायद ही कभी हमने सुना हो कि किसी ने सिर्फ इसलिए स्नान नहीं किया ताकि उन्हें अपना प्रदर्शन सही लगे! जी हां, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो वर्तमान में दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफर’ में पायल शर्मा के रूप में देखी जाती हैं, ने शो पर अपने अपहरण के सीक्वेंस की शूटिंग से पहले लगभग एक हफ्ते तक स्नान नहीं किया. सीक्वेंस के लिए उर्फी को गंदे और अस्वच्छ दिखने की आवश्यकता थी क्योंकि उसे गुंडों द्वारा अगवा किया जाना था.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बताती हैं, ‘हर एक सीक्वेंस में एक खास तरह की तैयारी शामिल होती है जिसे हम शूट करते हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे करने में मुझे मजा आता है. विशेष रूप से इस महामारी के बीच उचित स्नान न करना, वास्तव में कठिन था, लेकिन मैं किसी तरह कामयाब रही क्योंकि स्क्रिप्ट ने एक निश्चित रूप की मांग की. सेट और घर पर समुचित सफाई व्यवस्था ने मुझे हाइजेनिक बने रहने में बहुत मदद की.’

दंगल टीवी के ‘ऐ मेरे हमसफर’ अपने प्रगतिशील कथानक और मजबूत किरदारों के कारण अपार प्रेम और प्रशंसा पा रहा हैं. आगामी एपिसोड में पायल के साथ कुछ लुभावने दृश्यों को हमें देखने को मिलेगा, जबकि दूसरी तरफ प्रतिभा देवी और सूरजमुखी संपत्ति मामलों से संबंधित बोल रही हैं. ‘ऐ मेरे हमसफर’ एक निर्धारित विधी शर्मा की कहानी है जो आईएएस में अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसे ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं जो कठिन हैं और जो उसे उसके सपने को हासिल करने से रोक सकते हैं. 

Similar Posts