television

सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, बोले- उस समय अच्छा नहीं लगता जब…

Sidharth Shukla Reaction on Viral video of Public Altercation

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था जिसमें बिग बॉस विनर को कुछ लोगों के साथ उलझते हुए दिखाया गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था जिसमें बिग बॉस विनर को कुछ लोगों के साथ उलझते हुए दिखाया गया था. अब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा है कि कुछ लोग इस वायरल वीडियो के जरिये उनकी गलत छवि पेश करने की कोशिश कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘जो भी हुआ वह सामने आ चुका है. लोगों ने मामले के लिए कुछ क्लिप्स ही देखे हैं. मैं सिर्फ एक ही बात कहना चाहूंगा कि ऑनलाइन स्पेस काफी बड़ा है, और इनमें से कुछ प्लेटफॉर्म सिर्फ खबरों के भूखे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि मैं नशे में हूं और उन्होंने इसको लेकर हेडलाइन बना दी और वह भी बिना किसी वेरिफिकेशन के.’

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आगे कहा, ‘यह बहुत गलत बात है कि आप किसी की मदद करने जाओ और वह इसमें भी कुछ गलत खोज निकालें. इसमें कोई दो राय नहीं कि मीडिया का एक बड़ा हिस्सा सही है. उन्होंने वीडियो को लेकर सही जानकारी दी. इसके मायने यह नहीं है कि अगर आप किसी की मदद करते हैं तो इसके लिए आपको वाहवाही चाहिए लेकिन उस समय अच्छा नहीं लगता जब यह बात आपके ही खिलाफ हो जाती है. लेकिन मुझे लगता है यही जिंदगी है, चलिए ठीक है.’ बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जल्द ही वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ में नजर आने वाले हैं और सोशल मीडिया पर इसकी जमकर धूम है.

Similar Posts