television

आखिर क्यों मोस्ट डिजायरेबल हैं अली गोनी, शिविन नारंग और शरद मल्होत्रा, जानें तीन वजहें

Three reasons that make Aly Goni, Shivin Narang, and Sharad Malhotra most desirable

टीवी सितारों को लेकर द टाइम्स मोस्ट डिज़ायरेबल मैन 2020 लिस्ट में अली गोनी (Aly Goni), शिविन नारंग (Shivin Narang) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के नाम शामिल हैं.

टीवी सितारों को लेकर द टाइम्स मोस्ट डिज़ायरेबल मैन 2020 की बहुप्रतीक्षित लिस्ट कुछ दिन पहले ही जारी की गई है. हॉट अली गोनी (Aly Goni), शिविन नारंग (Shivin Narang) और शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने इसमें अपने लिए एक अच्छा स्थान हासिल किया. अली तीसरे स्थान पर, शिविन छठे नंबर पर और शरद सातवें स्थान पर रहे. ठीक है, कुछ इस सूची से पूरी तरह सहमत हो सकते हैं, लेकिन कुछ हमेशा की तरह असहमत होंगे. और अगर आप दूसरी श्रेणी में आते हैं, तो यहां तीन कारण हैं जो आपको बताएंगे कि वे उस स्थान को लेने के योग्य क्यों हैं जो उन्होंने किया था.

उनका शानदार काम
जहां शिविन ने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भाग लेकर शुरुआत की, वहीं अली सबसे विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल हुए. 2020 में शरद ने लगभग 16 साल के अपने करियर में पहली बार पर्दे पर एक खलनायक की भूमिका निभाई.

उनका लुक 

शरद नागिन 5 में बिल्कुल नए अवतार में नजर आए थे. दर्शकों ने उन्हें हमेशा क्लीन शेव लुक में देखा है और उन्होंने शो के लिए दाढ़ी में उन्हें सरप्राइज दिया और वह हमेशा की तरह हैंडसम और सेक्सी लग रहे थे. हैंडसम अली का सिम्पल लुक बिग बॉल में खूब पसंद किया गया. जबकि अपने म्यूजिक वीडियो में शिविन ने दिल जीतने में कामयाबी हासिल की.

रूल बुक से नहीं चिपके रहना
जहां कई टीवी कलाकार इसे सुरक्षित खेलना पसंद करते हैं, वहीं इन तीनों ने रूल बुक और एक्सपेरिमेंट को न चुनकर एकरसता को तोड़ने का फैसला किया, चाहे वह रियलिटी शो, म्यूजिक वीडियो या टीवी शो हो.

Similar Posts