television

Kumkum Bhagya: ‘तुहाडा कुत्ता टॉमी’ पर कुमकुम भाग्य की टीम ने की मस्ती, देखें Video

Kumkum Bhagya Makes Funny Video on Tuada Kutta Tommy Meme

Kumkum Bhagya: टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के कलाकार 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं और वीडियो वायरल हो रहा है.

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ अपनी दिलचस्प कहानी और अपने-से लगने वाले किरदारों के स्वाभाविक अभिनय के साथ दर्शकों का पसंदीदा बन गया है, जिनमें अभि (शब्बीर अहलूवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल), प्राची (मुग्धा चापेकर), आलिया (रेहना पंडित), मीरा (अश्लेषा सावंत) और आर्यन (जीशान  खान) जैसे किरदार शामिल हैं. लॉकडाउन के बाद यह शो कुछ दिलचस्प नए ट्विस्ट के साथ वापस लौटा है, जिसमें दर्शकों को कई रोमांचक घटनाएं देखने को मिल रही हैं. इस शो में कई नए किरदारों की एंट्री भी हुई है, जिन्होंने रणबीर, प्राची और प्रज्ञा की ज़िंदगी में उथल-पुथल मचा दी है. 

इस समय महामारी ने भले ही हमारा उत्साह थोड़ा फीका कर दिया हो, लेकिन ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के कलाकार आपस में इतने घुले-मिले हुए हैं कि वो अच्छी तरह जानते हैं कि मस्ती का माहौल कैसे बनाना है. इस शो के कलाकार एक दूसरे के लिए परिवार की तरह हैं और वो सेट पर अपने मजेदार कारनामों से लोगों को खूब हंसाते हैं. हाल ही में रेहना पंडित, कृष्णा कौल, अश्लेषा सावंत और ज़ीशान खान ने यशराज मुखाटे का लेटेस्ट ट्रैक रीक्रिएट किया. यह एक मजेदार गाना है, जिसमें एक रियलिटी शो के दौरान शहनाज गिल का मशहूर टॉमी डिग दिखाया गया है. वैसे तो ये गाना अपने आप में मजेदार है, लेकिन ‘कुमकुम भाग्य’ की टीम की मस्ती भरी प्रस्तुति ने इसे और भी मजेदार बना दिया है. यह ना सिर्फ गुदगुदाने वाला है, बल्कि यह आपके मूड में भी चार चांद लगा देगा. तो आप भी देखिए कुमकुम भाग्य के कलाकारों का यह मजेदार वीडियो, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

जहां ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ के कलाकार पर्दे के पीछे खूब मजे कर रहे हैं, वहीं पर्दे पर भी बहुत-सा ड्रामा होने जा रहा है जहां अभि, मीरा से शादी करने को तैयार है. क्या अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी का अंत हो जाएगा या फिर कहानी में एक और ट्विस्ट आएगा?

Similar Posts