television

शहनाज गिल जैसा कोई नहीं, अब OTT वर्ल्ड में एंट्री करने जा रही हैं पंजाब की कैटरीना कैफ!

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसा कोई नहीं! यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनका काम बोल रहा है. अब वे OTT जगत में एंट्री करने वाली हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसा कोई नहीं! यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनका काम बोल रहा है. आज ही शहनाज गिल का एक डांस वीडियो रिलीज हुआ है जिसने यूट्यूब पर धूम मचाकर रखी हुई. इस वीडियो में उनका क्यूट डांस और एक्सप्रेशंस फैन्स का दिल जीत रहे हैं. यही नहीं, कुछ समय पहले ही उनका यूट्यूब चैनल के लिए उन्हें सिल्वर प्लेबटन मिला है. लेकिन अब तो लग रहा है कि वह बहुत बड़ा धमाका करने जा रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह एक कार्ड लेकर खड़ी हैं और उस पर लिखा हुआ है ‘ME मेरे पास है.’

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘Prime Video in त्वाडा ME मेरा पास है. इसके आगे मैं कुछ नहीं बता सकती, ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहें.’ अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया (Prime Video) ने उनकी पोस्ट का जवाब भी दिया है. लिखा है, ‘हमारा ME जल्द ही आपका हो जाएगा. बहुत बढ़िया शहनाज. लेकिन हमार ME हमारे पास सेफ है. हम इसके बारे में कल जानकारी देंगे.’ इस तरह माना जा रहा है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gil) अब टेलीविजन और सोशल मीडिया के बाद OTT जगत में भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं. लेकिन शहनाज गिल के फैन्स के बीच पहले ही हंगामा मच चुका है.

Similar Posts