television

शहनाज गिल ने पिंक हुडी और व्हाइट शॉर्ट्स में जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

Shehnaaz Gill Dance Video

Shehnaaz Gill Dance Video: शहनाज गिल ने फैन्स को दिया चौंकाने वाला सरप्राइज. पंजाब की कैटरीना कैफ ने पुराने गाने पर झूमकर किया डांस.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तो इन दिनों जिस भी काम में हाथ डाल रही हैं, उसके चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं. फिर वह बिग बॉस 14 में शिरकत करना हो या फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपने अगले सॉन्ग की शूटिंग. लेकिन इस बाच पंजाब की कैटरीना कैफ और भी कई नए-नए सरप्राइज भी देती रहती हैं. शहनाज गिल ने अपने फैन्स को एकदम नया सरप्राइज दे दिया है और यह सरप्राइज एक डांस वीडियो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance Video) है. शहनाज गिल का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Dance Video) का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस सॉन्ग को अभी तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और शहनाज गिल का डांस और एटीट्यूड दोनों ही फैन्स के दिलों में उतर रहे हैं. शहनाज गिल ने इस सॉन्ग में पिंक कलर की हुडी और व्हाइट कलर की शॉर्ट्स पहन रखी हैं. उनका डांस भी बहुत ही कमाल का है और उनके एक्सप्रेशंस तो बहुत ही क्यूट हैं. इस तरह शहनाज गिल ने यूट्यूब पर गरदा उडड़ा रखा है. वैसे भी जल्द ही वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके अगले सॉन्ग में भी नजर आ रही हैं और इसमें भी दोनों की केमेस्ट्री पर फैन्स की निगाहें टिकी हुई हैं.

Similar Posts