television

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता से मिलने पहुंचीं रश्मि देसाई, जैस्मीन भसीन उड़ाने लगी मजाक

Rashami Desai

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, और उस सीजन में जब जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की एंट्री हुई थी तो दोनों एक्ट्रेसेस के बीच तल्खी नजर आई थी.

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, और उस सीजन में जब जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की एंट्री हुई थी तो दोनों एक्ट्रेसेस के बीच तल्खी नजर आई थी. वह तल्खी आज भी कायम है. बिग बॉस 14 में रश्मि देसाई विकास गुप्ता के परिवार की सदस्य के तौर पर आ रही हैं. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के घर से कोई नहीं आया है, इसलिए रश्मि देसाई (Rashami Desai) उनको परिवार की कमी महसूस नहीं होने देंगी. रश्मि देसाई को विकास गुप्ता से बात करने के लिए पांच मिनट दिए जाते हैं. इस दौरान रश्मि देसाई सबसे कहती हैं कि उन्हें इसे एक गेम की तरह लेना चाहिए और अपनी निजी रंजिशें नहीं निकालनी चाहिए.

लेकिन रश्मि देसाई (Rashami Desai) के जाने के बाद अली गोनी और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) कुछ ऐसी बातें करते हैं जो उनके फैन्स को रास नहीं आती हैं. जैस्मीन भसीन कहती हैं, ‘मुझे एक बात पर हंसी आई. निजी रंजिशों की बात करती है. लेकिन अपने सीजन में इसने निजी रंजिशें ही तो निकाली थीं. सबको घसीट लिया था.’ ऐसा लगता है कि रश्मि देसाई ने अली गोनी को विकास गुप्ता को तंग नहीं करने के लिए खहा है.

वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) के फैन्स जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के इस व्यवहार की वजह से उनसे खफा हो गए हैं. हालाकि रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन के बीच उनके शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान भी सबकुछ ठीक नहीं रहा था और दोनों में खूब तनाव रहता था. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की बिग बॉस की जंग भी जगजाहिर है. ऐसे में कुछ न कुछ आज होना तो तय ही है.

Similar Posts