television

सिद्धार्थ शुक्ला के शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की एक्सक्लूसिव फोटो आई सामने, देखें अनदेखी तस्वीरें

Sidharth Shukla

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शुक्ला और सोनिया राठी की फोटो हुई वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के विनर क्या बने वह सोशल मीडिया किंग ही बन गए. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स अकस उनको लेकर ट्रेंड कराते रहते हैं, और उनसे जुड़ी सामग्री को हाथोहाथ लेते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला आल्ट बालाजी की सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful)’ में नजर आने वाले हैं और हाल ही में इसी बहुत ही जोर-शोर से शूटिंग भी की थी. अब इस वेब सीरीज की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की कुछ एक्सक्लूसिव फोटो भी सामने आई हैं जिसमें वह शो की एक्ट्रेस सोनिया राठी के साथ नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी (Sonia Rathee) ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में लीड रोल में हैं.  सबसे सफल OTT फ्रेंचाइजी में से एक, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी नजर आए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला इस वेब सीरीज के अलावा जल्द ही शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडिओ में नजर आने वाली हैं. इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग को हाल ही में गोवा में अंजाम दिया गया है. इस सॉन्ग को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसका टाइटल ‘हैबिट’ बताया जा रहा है. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को जबरदस्त उनकी इस नई पेशकश का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.

Similar Posts