television

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल हुए गोकुलधाम सोसाइटी से लापता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की गोकुलधाम सोसाइटी के सभी रहिवासी परेशान हैं और इसका कारण बनने वाले हैं पोपटलाल. 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ की गोकुलधाम सोसाइटी के सभी रहिवासी परेशान हैं और इस परेशानी का कारण बनने वाले हैं पोपटलाल. दरअसल पिछली शाम को सभी निर्णय लेते हैं कि अगले दिन सब मिलकर सोढ़ी के साथ उनकी कार में ऑफिस जाएंगे. तय होने के अनुसार, पोपटलाल के सिवा हर कोई सोसाइटी कंपाउंड में पहुंच जाता है. सोसाइटी कंपाउंड में पहुंचे हुए अन्य सदस्य पोपटलाल का इंतजार कर उन्हें आवाज भी लगाते हैं, पर पोपटलाल से कोई भी जवाब न मिलने के कारण सभी लोग फिर चिंतिंत होकर उनके घर पहुंच जाते हैं. वह दरवाजे पर बड़ी देर तक खटखटाते हैं पर फिर भी जब कोई उत्तर नहीं आता, तब सोढ़ी पोपटलाल के घर का दरवाजा तोड़ने का फैसला करते है| पर भिड़े उन्हें ऐसा करने से रोक लेते हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ 

में देखने को मिलेगा कि सरकार ने लॉकडाउन पर छूट की घोषणा कर लोगों को काम पर जाने की अनुमति दी है. इससे गोकुलधामवासियों को बड़ी राहत मिली है. विशेष रूप से जेठालाल बड़े खुश हो गए हैं कि वह अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स वापस जा सकेंगे. सोसाइटी के अन्य पुरुष मंडल भी सरकार के इस निर्णय से बेहद खुश हैं. पिछली शाम अब्दुल के दुकान पर बातचित के समय, सोढ़ी सबको अगले दिन उनके ऑफिस और दुकान छोड़ने का प्रस्ताव रख्ते हैं. सर्वाजनिक परिवहन अब भी पूरी तरह न खुलने के कारण सभी सोढ़ी से सहमत होकर अगले दिन उनके साथ जाने का फैसला लेते हैं. अगली सुबह सभी तय समय पर सोसाइटी कंपाउंड में पहुंच जाते है पर उनमे पोपटलाल गैरहाजिर होते हैं.

क्या होगा कारण पोपटलाल के गायब होने का? कहां गए होंगे पोपटलाल?  क्यों जानबूझकर नहीं खोल रहे हैं वह अपने घर का दरवाजा? फिलहाल सभी पोपटलाल के लापता होने पर चिंता में डूब चुके हैं.

Similar Posts