television

Bigg Boss 14: राहुल महाजन हुए बिग बॉस से बाहर! इसी हफ्ते बने थे कप्तान

Rahul Mahajan

Bigg Boss 14: बिग बॉस में वीकेंड का वार में आज एविक्शन का दिन है और खबरों पर यकीन किया जाए तो राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को बाहर कर दिया गया है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस में वीकेंड का वार में आज एविक्शन का दिन है और खबरों पर यकीन किया जाए तो राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को बाहर कर दिया गया है. हालांकि पहले रिपोर्टें आ रही थीं कि सोनाली फोगाट इस हफ्ते घर से बाहर होंगी. लेकिन आखिर मौके पर राहुल महाजन (Rahul Mahajan Evicted) को घर से आउट कर दिया गया. वैसे भी सोनाली फोगाट और राहुल महाजन अभी तक घर में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) तो शो में जब से आई हैं, वह आराम फरमाने के अलावा कुछ नहीं कर सकी हैं. वहीं, राहुल महाजन भी अपना खेल खुलकर नहीं खेल सके हैं, और दूसरों के असर में आकर फैसला ले रहे हैं.

वैसे भी इस हफ्ते पूरा का पूरा घर ही नॉमिनेट था. ऐसे में वोटों के बंटने का बहुत खतरा रहता है. इसी का नुकसान राहुल महाजन को उठाना पड़ा है. लेकिन सब इस बात से हैरत में हैं कि सोनाली फोगाट किस तरह बिना कुछ किए शो में बनी रहेंगी. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं. लेकिन वजह चाहे जो भी हो लेकिन अगर रिपोर्टें सहीं हैं तो राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की पारी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में खत्म हो चुकी है. इस वीकेंड का वार में सलमान खान का अलग ही अंदाज देखने को मिला है और उन्होंने रुबिना दिलैक को एक उंगली के इशारे को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई है और उन्हें गाली और बद्दुआ तक दे डाली है.

Similar Posts