television

BJP नेता सोनाली फोगट बिग बॉस में लेंगी एंट्री, पढ़ें पूरे डिटेल्स

BJP Leader Sonali Phogat will be joining Big Boss as Wild card contestant

बिग बॉस में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री सोनाली फोगट ( Sonali Phogat) प्रवेश कर रही हैं. जो सोशल इन्फ्लुएंसर, बीजेपी नेता, टेलीविजन प्रेजेंटर और हिसार की अभिनेत्री हैं.

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14)दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है और लगता है कि शो के निर्माता दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि ग्रैंड फिनाले कुछ ही हफ्तों के बाद आयोजित किया जाएगा, लेकिन इसमें पूरी तरह से एक नया मोड़ है जो शो के वर्तमान प्रतियोगियों के लिए एक चुनौती हो सकती है. बिग बॉस में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री सोनाली फोगट ( Sonali Phogat) प्रवेश कर रही हैं. जो सोशल इन्फ्लुएंसर, बीजेपी नेता, टेलीविजन प्रेजेंटर और हिसार की अभिनेत्री हैं. सोनाली को हरियाणा में ‘दबंग जाट लीडर’ के रूप में जाना जाता है. विधान सभा 2019 चुनावों के बाद, सोनाली को लोगों से बहुत प्यार मिला और बिग बॉस के निर्माताओं ने बीबी 14 के लिए वाइल्ड कार्ड प्रविष्टि के रूप में उनसे संपर्क किया. सोनाली फोगट (Sonali Phogat) ने कहा, ‘बिग बॉस 14  एक हिट शो है, मुझे यह बहुत एंटरटेनिंग लगता है. बिग बॉस हाउस में वास्तव में कुछ अच्छे लोग हैं और उनके साथ प्रतिस्पर्धा करना मजेदार होगा. मैं अब यह मौका पाकर खुश हूं क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक फैन बेस है और वे वास्तव में इस शो में मेरी उपस्थिति का आनंद लेंगे.’

जानें कौन हैं सोनाली फोगट (Who is Sonali Phogat)

बहुत कम उम्र से, सोनाली फोगट ( Sonali Phogat) ने अभिनेत्री बनने का सपना देखा था. उन्होंने 8 साल पहले दूरदर्शन हरियाणा पर एक हिंदी एंकर के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की और फिर उन्हें जी टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक अम्मा में मौका मिला जहां उन्होंने नवाब शाह की पत्नी की भूमिका निभाई. यह धारावाहिक भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित था. सोनाली ने जिमी शेरगिल के साथ फिल्म ‘पी से प्यार एफ से फरार’ में काम किया है और उन्होंने कई हरियाणवी संगीत वीडियो और लघु फिल्म ‘मदरहुड’ में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है, जिसने दर्शकों से अपार प्रेम अर्जित किया है. सोनाली टेलीविजन पर एक जानी मानी हस्ती बन गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर छा गई. रवि किशन के साथ सोनाली की नई फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है और यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगी. सोनाली 2013 में दिल्ली विधान सभा चुनावों में भाजपा की स्टार प्रचारक भी थीं, जिसमें उन्होंने पुराने शहर चांदनी चौक में प्रचार किया था. पिछले 12 वर्षों से राजनीतिक पार्टी बीजेपी के साथ उनके जुड़ाव ने उन्हें मुख्यधारा की राजनीति में शामिल होने का मौका दिया जहां उन्हें हरियाणा में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का कार्यभार दिया गयाय उन्होंने हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में महिला मोर्चा की आदिवासी विंग की कमान संभाली है.

Similar Posts