television

कैंसल हो गया है सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो? म्यूजिक कंपनी का यह आया जवाब

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Music Video Shooting Cancelled Music Company Reply

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गोवा में हैं और वह अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गोवा में हैं और वह अपने अगले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के कई वीडियो भी वहां से वायरल हुए. एक वीडियो नाइट पार्टी का भी था. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की इस नई केमेस्ट्री को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन इस बीच खबर आई कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है. इसे लकेर एक ट्वीटर यूजर ने म्यूजिक कंपनी से सवाल किया तो उसका जवाब भी मिला. 

ट्विटर यूजर पिंकी अटवाल ने सारेगामा म्यूजिक कंपनी को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘सारेगामा’ यह सही है कि श्रेया घोषाल के गाने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है?’ उनके इस सवाल का सारेगामा ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, ‘इन अफवाहों में कोई दम नहीं है. हमने गाने की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल गोवा में पूरा कर लिया है. हमारा अगला शेड्यूल अगले साल शुरू होगा. हमारा सॉन्ग अपने शेड्यूल के मुताबिक #Sidnaaz के साथ चल रहा है.’ इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Sidharth Shehnaaz in Goa) के फैन्स के बीच फिर से खुशी की लहर दौड़ गई है.

Similar Posts