television

बिग बॉस के विनर को हुआ कोरोना, यूके में वायरस से लड़ रहे हैं जंग

Bigg Boss 8 winner Gautam Gulati Corona Virus Positive in UK

बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है.

कोरोना वायरस से बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां संक्रमित हो चुकी हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, नीतू कपूर और बोनी कपूर जैसे नाम भी शामिल हैं. लेकिन अब एक और एक्टर और बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है. गौतम गुलाटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह यूके में क्वारंटीन में हैं. गौतम गुलाटी (Gautam Gulati Corona Positive) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, जिससे उनके क्वारंटीन में होने का इशारा मिल जाता है. 

फोटो में बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) बिस्तर पर लेटे हुए हैं और और खिड़की नजर आ रही है. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘कोविड-19…’  लोकेशन के अंदर उन्होंने शेयर किया है कि वह यूनाइटेड किंगडम के लंदन में हैं. इस तरह गौतम गुलाटी के फैन्स में उन्हें लेकर चिंता की लहर दौड़ गई है और यह खबर तेजी के साथ वायरल हो रही है.

यही नहीं, इस फोटो के आने के बाद से ही उनके सारे फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की फोटो पर श्रुति हासन ने लिखा है कि ‘गेट वेल सून…’

उनकी इस फोटो पर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान का रिएक्शन भी आया है. इस तरह यह फोटो जंगल की आग की तरह फैल रही है.

Similar Posts