television

सिद्धार्थ शुक्ला से ट्रोल बोला ‘शहनाज से दोस्ती महंगी पड़ रही है’ तो जवाब मिला, ‘मैं जब दोस्ती करता हूं…’

Sidharth Shukla Reply To Troll Commenting On Friendship With Shehnaaz Gill

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब तक बिग बॉस हाउस में रहे थे तो अपनी बेबाकी और शानदार तरीके से खेले. यही नहीं, उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता था.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब तक बिग बॉस हाउस में रहे थे तो अपनी बेबाकी और शानदार तरीके से खेले. यही नहीं, उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता था. इसके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनकी दोस्ती भी फैन्स की जुबां पर रही थी. सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ जमकर दोस्ती निभाई और जब भी मौका मिला वह डटकर उनके साथ खड़े हुए. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी इस दोस्ती की मिसाल दी है और ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से एक ट्रोल ने शहनाज गिल को लेकर कहा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ आपको दोस्ती बहुत महंगी पड़ रही है.’ इस पर तुरंत सिद्धार्थ शुक्ला का जवाब आया, ‘मैं जब दोस्ती करता हूं तो महंगे सस्ते की फिक्र नहीं करता.’ इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को लेकर दिए गए अपने इस जवाब से फैन्स का दिल जीत लिया. सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल का जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया था. इस मौके पर दोनों फैमिली मौजूद थीं. यही नहीं, कुछ ही समय में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नया सॉन्ग भी आने वाला है. 

Similar Posts