OTT की दुनिया

Rose Day पर सिद्धार्थ शुक्ला की इस एक्ट्रेस के साथ फोटो हुईं वायरल, आपने देखी क्या…

Sidharth Shukla Photos Viral From Broken But Beautfiul 3 Happy Rose Day

Rose Day 2021 से पहले 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के निर्माताओं ने उससे एक दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और सोनिया राठी की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं.

7 फरवरी को रोज डे (Happy Rose Day 2021) आता है, और ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ के निर्माताओं ने उससे एक दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. इन फोटो को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला रहा है. फरवरी प्यार का महीना है, ऐसे में निर्माताओं ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी सहित कलाकारों की कुछ ऑन-लोकेशन तस्वीरें साझा की है, जिसने इस सफल फ्रेंचाइजी के प्रति प्रशंसकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है/

तस्वीरों में, हम सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और सोनिया को एक पेंटिंग प्रदर्शनी में कुछ इंटेंस बातचीत करते हुए देख सकते हैं. सोनिया जिस तरह से एक शैंपेन ग्लास के साथ सिद्धार्थ को देख रही है, वह एक बेहद क्यूट मोमेंट की तरह नज़र आ रहा है! मुख्य जोड़ी के बीच मनमोहक केमिस्ट्री दर्शाती इन ऑन-लोकेशन तस्वीरों ने निश्चित रूप से अभिनेताओं और शो के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है.  सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी में से एक, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को बेहद पसंद किया गया था और आज भी रेटिंग चार्ट पर उच्च स्थान पर है। फ्रेंचाइजी का ब्यूटीफुल ओरिजनल म्यूजिक आज भी प्रशंसकों के बीच हिट है.

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले दो सीज़न में सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिले दो व्यक्ति (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित) की एक टेंडर लव स्टोरी दिखाई गयी थी जो जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते है. और अब, सीजन 3 में सिद्धार्थ और सोनिया की नई जोड़ी के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं.

Similar Posts