television

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या सीरत ही है नायरा? कार्तिक है परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoilers Alert Mohsin Khan Shivangi Joshi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सच्चाई जानने के लिए कार्तिक (Mohsin Khan) सीरत (Shivangi Joshi) का पीछा करता है.

दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी कायरा ने राजन शाही के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ में कुछ हफ्ते पहले भाग लिया था, और तब से वे कार्तिक के लिए इंतजार कर रहे थे कि वह सीरत से मिले, जो नायरा का लुक है. और ऐसा हुआ भी, लेकिन कार्तिक (Kartik) को यकीन नहीं था कि यह नायरा (Naira) या कोई और लड़की है. सच्चाई जानने के लिए कार्तिक (Kartik) सीरत का पीछा करता है. एक बार जब वह अपने घर पहुंचता है, तो वह यह देखकर चौंक जाता है कि यह उसकी नायरा है. वह बस अपनी आंखें बंद नहीं कर सकता था और ऐसा लग रहा था कि सीरत उसके इरादों पर संदेह करना शुरू कर देती है. लेकिन जल्द ही मौर्य और सीरत का भाई घर पहुंचता है, और कार्तिक और सीरत को एक-दूसरे को घूरते हुए देखकर चौंक जाते हैं.

कार्तिक उसे क्या बताएगा? क्या वह उसे बताएगा कि वह अपनी मृत पत्नी नायरा की तरह दिखती है? या फिर वह पहले सीरत के बारे में और जानने की कोशिश करेगा और फिर उसे सच बताएगा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाले हैं इसलिए आगे क्या होता है यह जानने के लिए शो देखते रहिए.

राजन शाही द्वारा अपने बैनर डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के तहत निर्मित, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoilers Alert)’ को स्टार प्लस (Star Plus) और डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देखा जा सकता है. इसमें मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Similar Posts