television

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक के खिलाफ जहर उगल रहे हैं राहुल वैद्य, बुला रहे हैं ‘चुभीना दिलैक’

Rahul Vaidya

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) क्या खो चुके हैं अपना पूरे गेम? सिर्फ रुबिना को निशाना बनाना ही रह गया है उनका गेम, जानें किस तरह सारी हदें कर रहे हैं पार...

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बिग बॉस के एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिनका एंटरटेनमेंट के मायने सिर्फ दूसरों पर हमला करना है. राहुल वैद्य की एक खासियत रही है कि वह सिर्फ दूसरों के साये में खेलना पसंद करते हैं, और यह उनके शो से भागकर लौटने के बाद से साफ नजर भी आ रहा है. राहुल वैद्य लगातार अली गोनी के साये में खेल रहे हैं और वह लगातार रुबिना दिलैक को निशाना बना रहे हैं. लेकिन वह हर बार यह बात भूल जाते हैं कि यह रुबिना दिलैक ही थीं, जिन्होंने सबसे पहले राहुल वैद्य के शो में लौटने के लिए रजामंदी जाहिर की थी. यही नहीं, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) रुबिना दिलैक को कभी बंदरिया तो कभी कुछ कहते हैं. इसके अलावा वह लगातार उनका नाम भी बिगाड़ रहे हैं. यही नहीं, राहुल वैद्य रुबिना दिलैक को ‘नाला सोपारा की रानी’ कहा था, जिस पर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी गुस्सा भी निकला था.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को कभी ‘चुभीना दिलैक’ कहते हैं तो कभी उन्हें ‘रूडी दिलैक’ बुलाते हैं. इस तरह लगातार वह किसी भी बात को लेकर रुबिना दिलैक को अपने निशाने पर लिए हुए हैं. इसकी मिसाल घर का वह मौका भी लिया जा सकता है जब सोनाली फोगाट ने रुबिना दिलैक को हरामजादी कहा और राहुल भी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को उस मौके पर भी भड़काने का काम करते नजर आए. इस तरह कई मौकों पर देखने को मिला है कि राहुल वैद्य और अर्शी खान घर की मंथरा के रोल में आ जाते हैं, और रुबिना की सही बात को भी उनके खिलाफ गलत तरीके से पेश करते हैं. वैसे भी पिछले कुछ समय से अभिनव शुक्ला को शो में काफी तवज्जो मिली है, यही नहीं वह वोटिंग में भी बच जा रहे हैं. इस बात का दर्द भी राहुल वैद्य के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है. फिर अली गोनी और राहुल वैद्य मिलकर जिस तरह का गेम खेल रहे हैं, उससे तो बिग बॉस भी तंग आ चुके हैं क्योंकि यह दोनों मिलकर अधिकतर टास्क को खारिज करवाते जा रहे हैं. लेकिन आज सलमान खान को देखना होगा कि वह राहुल बढ़ती बेहूदगियों पर उन्हें समझाते हैं, या फिर हमेशा की तरह उन्हें दुलारते नजर आते हैं. 

Similar Posts