Celebrity Buzz

सलमान खान बिग बॉस और ‘अंतिम’ फिल्म की यूं कर रहे हैं शूटिंग, बरत रहे हैं यह सावधानी

Salman Khan Shooting of Bigg Boss 14 and Antim in Bio Bubble

सलमान खान (Salman Khan) सहित अधिकांश हस्तियां, कोरोनो वायरस महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से, सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है

सलमान खान (Salman Khan) सहित अधिकांश हस्तियां, कोरोनो वायरस महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से, सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है यहां तक कि सलमान खान भी बायो बबल में हैं. सुपरस्टार इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट्स ‘अंतिम’ और ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के लिए एक बायो बबल में हैं, जिसके मायने यह हैं कि वह इन दोनों यूनिट के बाहर किसी ओर के संपर्क में नहीं है या नहीं आ रहे है. काम करने का यह कांसेप्ट, एक व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की संख्या को कम कर देता है.  

यह सब दोनों निर्धारित यूनिट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया जाता है और इस मामले में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) द्वारा भी अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है. नियंत्रित बायो बबल वातावरण, फिल्म सेट के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए अधिकांश फिल्म सेट द्वारा अपनाए जाने वाला नया तरीका है और इसके जरिये कोविड-19 वायरस के रिस्क को कम कर करने की कोशिश की जा रही है.

लोग अब भी सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं, जब भी संभव हो मास्क पहन रहे है, नियमित अंतराल पर सेनेटाइज कर रहे है और अत्यधिक सावधानी बरत रहे है. ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-ड्रामा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा प्रमुख भूमिका में होंगे. फिल्म का पहला लुक पिछले साल दिसंबर में सामने आया था और इसे काफी सराहना मिली थी.

Similar Posts