television

सिद्धार्थ शुक्ला का यह Video नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Sidharth Shukla Video

Sidharth Shukla Video: सिद्धार्थ शुक्ला की हर अदा कमाल की है और उनके फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की हर अदा कमाल की है और उनके फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला जब भी कोई वीडियो शेयर करते हैं तो उस पर खूब रिएक्शन भी आते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर उनकी कई फोटो और वीडियो भी वायरल हुए थे. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Video) का सबसे कमाल वीडियो वह है जिसमें वह फैमिली के साथ हैं, और उनको जबरदस्त अंदाज में बर्थडे बम्प्स (Birthday Bumps) दिए जा रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla Video) के साथ इस वीडियो में उनकी मॉम भी हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला को सब सिर पांव से उठाते हैं और जोरदार अंदाज में बर्थडे बम्प्स देते हैं. इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है, ‘मैं आप सबके साथ जन्मदिन नहीं मना सकता…सो आप लोगों के लिए एक झलक.’

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Video) बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं और उसके बाद से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही जी5 की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautful 3)’ में नजर आएंगे. इसका फैन्स बहुत ही बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts