Celebrity Buzz

जॉर्जिया एंड्रियानी ने रेड बिकिनी में दी क्रिसमस की बधाई, Photos हुईं वायरल

Giorgia Andriani

इतालवी अभिनेत्री-मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने किलर लुक और स्टाइल के साथ दर्शकों के दिलों को जीत रही है...

इतालवी अभिनेत्री-मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने किलर लुक और स्टाइल के साथ दर्शकों के दिलों को जीत रही है! मीका सिंह के साथ किशोर कुमार का सॉन्ग ‘रूप तेरा मस्ताना’ के जरिये सोशल मीडिया पर धूम मचा देने वाली जॉर्जिया ने क्रिसमस (Christmas Day) के मौके पर सोशल मीडिया पर आग लगाकर रखी है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) फिलहाल अपनी अगले प्रोजेक्ट के लिए दुबई में हैं. जॉर्जिया ने दुबई से कई बेहतरीन फोटो शेयर की है जिनमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस फोटोशूट में उन्होंने माइक्रो मिनी स्कर्ट पहन रखी है. इस फोटोशूट में जॉर्जिया एंड्रियानी बहुत ही कमाल की लग रही हैं और उनका क्रिसमस लुक आग लगा रहा है.

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) अभिनीत बहुप्रतीक्षित ‘श्रीदेवी बंगलो’ में वह एक स्पेशल सॉन्ग भी करने जा रही हैं, जिसका बेहद बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

Similar Posts