Celebrity Buzz

जाह्नवी कपूर करेंगी नयनतारा की फिल्म का हिंदी रीमेक, बनेंगी भोली-भाली ड्रग पैडलर

Janhvi Kapoor To Do Remake of South Actress Nayanthara Movie Kolamavu Kokila

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की 2018 की ‘कोलामावू कोकिला (Kolamavu Kokila)’ की रीमेक होगी.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया गया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म साउथ की रीमेक हो स कती है. मीडिया रिपोर्टो में बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की 2018 की फिल्म ‘कोलामावू कोकिला (Kolamavu Kokila)’ की रीमेक होगी. नयनतारा (Nayanthara) की यह फिल्म सुपरहिट रही थी.

रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म को आनंद एल. राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबर है कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म साइन कर ली है और अब वह नयनतारा (Nayanthara) के इस शानदार कैरेक्टर को परदे पर उताने की जुगत में लगी हुई हैं. नयनतारा की इस फिल्म को नेलसन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया था. यह कहानी एक लड़की की है जो झटपट पैसा कमाने के चक्कर में ड्रग रैकेट में फंस जाती है. दिलचस्प यह है कि एक मौका ऐसा आता है कि पूरा का पूरा इस लड़की का परिवार ही ड्रग तस्करी में लग जाता है. इस तरह यह बहुत ही कमाल की फिल्म है और नयनतारा ने बखूबी अपने किरदार को निभाया है.

Similar Posts