Celebrity Buzz

अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा ‘द्रोणा के बाद कैसे मिला काम’ तो एक्टर ने यूं दिया जवाब

Abhishek Bachchan responds to a troll like a boss

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए पहचाने जाते हैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह उन लोगों को करारा जवाब देने के लिए भी पहचाने जाते हैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. हालांकि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से जुड़ने में मजा आता है. जहां वह कई मजेदार अनुभव शेयर करते हैं और वहीं कई लोगों को करारे जवाब भी देते हैं. हाल ही में जब एक ट्रोल ने उनकी फिल्म ‘द्रोणा (Drona)’ को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने उसी की तरह करारे अंदाज में उसे जवाब भी दिया.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से एक यूजर ने पूछा ‘द्रोणा’ के बाद उन्हें किस तरह फिल्में मिल रही हैं. इस पर अभिषेक बच्चन ने उसे जवाब देते हुए लिखा, ‘यह तो आप लोगों (दर्शकों) के हाथ में है. अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं है, तो हमें अगला काम नहीं मिलेगा. इस तरह अपनी क्षमताओं के मुताबिक बेस्ट काम करते हैं और बाकी सब अच्छा होने की उम्मीद करते हैं.’ एक बार फिर अभिषेक बच्चन ने ट्रोल्स को बहु, ही करारा जवाब दिया है. 

Similar Posts