Celebrity Buzz

दिशा पटानी ने शेयर की Bikini Photo तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी-बहन ने यूं किया कमेंट

Disha Patani Bikini Photos

दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर बिकिनी में फोटो शेयर करती हैं और उनका यह स्टाइल फैन्स को पसंद भी आता है.

Disha Patani Bikini Photos: दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर बिकिनी में फोटो शेयर करती हैं और उनका यह स्टाइल फैन्स को पसंद भी आता है. दिशा पटानी ने अपनी ऐसी फोटो से फैन्स के होश उड़ा रहे हैं. दिशा पटानी ने अपनी दो फोटो मालदीव से पोस्ट की हैं जिनमें वह धूप, रेत और समुद्र किनारे का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani Bikini Photos) ने बिकिनी में फोटो शेयर की है और दिशा का सेक्सी अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटो को 26 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. दिशा पटानी की सेक्सी फोटो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने भी कमेंट किए हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा पटानी (Disha Patani Bikini Photos) की बिकिनी फोटो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने लिखा, ‘Daaaayum!’ तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने लिखा, वाह…दिशु…’ इस तरह टाइगर श्रॉफ की फैमिली से दिशा पटानी को लेकर कुछ इस तरह कमेंट आए हैं.

बता दें कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ भी मालदीव में हैं. लेकिन दोनों की एक साथ कोई भी फोटो अभी तक साथ नहीं आई है. दिशा पटानी (Disha Patani Bikini Photos) लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डाल रही हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ भी अपनी सोलो फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं. दिशा पटानी की अगली फिल्म सलमान खान के साथ ‘राधे’ है.

Similar Posts