Celebrity Buzz

रैपर Divine के ‘मिर्ची’ का यूट्यूब पर तहलका, Video 40 लाख के पार

Divine Mirchi Song Trending on YouTube Stylo G MC Altaf Phenom

रैपर डिवाइन (Divine) अपना नया सॉन्ग लेकर आए हैं. डिवाइन के नए सॉन्ग का टाइटल ‘मिर्ची (Mirchi)’ है.  

रैपर डिवाइन (Divine) अपना नया सॉन्ग लेकर आए हैं. डिवाइन के नए सॉन्ग का टाइटल ‘मिर्ची (Mirchi)’ है.  इस सॉन्ग में गोव के बीटमेकर पिनाकी रत्तन उर्फ फिनोम (Phenom) की बीट्स हैं तो इसमें यूके बेस्ड जमाइका के स्टाइलो जी (Stylo G) और गली गैंग (Gully Gang) के एमसी अल्ताफ भी धूम मचा रहे हैं. रैपर डिवाइन का यह सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है, और यह 40 लाख के आंकड़े को छू चुका है. इस तरह डिवाइन ने अपने रैप और स्टाइल से फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.

डिवाइन (Divine) ने इस सॉन्ग के जरिये अपनी अगली एल्बम ‘पुण्य पाप’ की ओर इशारा कर दिया है. ‘गली गैंग’ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अनौपचारिक रूप से भयंकर और तेजतर्रार संगीत वीडियो, रूएल दौसन वरिन्दानी और जोएल डिसूजा द्वारा निर्देशित और रूएल दौसन वरिन्दानी द्वारा कोरियोग्राफ है. 

डिवाइन (Divine) इस सॉन्ग के बारे में कहते हैं, ‘मैंने अपने साउंडक्राफ्ट के साथ प्रयोग किया है इसलिए मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने में काफी दिलचस्पी है. हमने कुछ ऐसा बनाने की कोशिश की, जो नया लगे और मुझे लगे कि मेरे लंबे समय से सहयोगी रहे फिनोम ने बीट पर शानदार काम किया और मुझे पता था कि मुझे ट्रैक पर भी शामिल होने के लिए अल्ताफ से संपर्क करना होगा. स्टाइलो जी सॉन्ग डांस वाले एलिमेंट को और मजबूत बनाता है.’

Similar Posts