television

Bigg Boss 14: अली गोनी के लिए बहन से बढ़कर रही दोस्ती, रुबीना से पंगा लेकर बिगाड़ बैठे अपना गेम

Rubina Dilaik is Queen of Bigg Boss Aly Goni Spoiled His Game

बिग बॉस 14 में अली गोनी राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन की वजह से अपना गेम बिगाड़ चुके हैं जबकि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) क्वीन बन गई हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेकंड लास्ट वीक में आते-आते गेम पूरी तरह से बदल गया है. मजबूत खिलाड़ी के तौर पर नजर आ रहे अली गोनी (Aly Goni) गेम और राहुल वैद्य (Rahun Vaidya) के साथ दोस्ती दिखाने के चक्कर में अपना लाइन और लेंथ ही बिगाड़ चुके हैं. फिर जब से जैस्मिन भसीन ने कदम रखा है, वह सिर्फ नकारात्मकता फैलाने के अलावा कुछ नहीं कर रही हैं, जिस वजह से अली गोनी पूरी तरह से भटक चुके हैं. फिर अकसर शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को अपनी बहन बताने वाले अली गोनी आखिरी मौके पर राहुल वैद्य के चक्कर में कहीं के नहीं रहे, और बाजी निक्की तम्बोली के बाथ लगी.

इस हफ्ते घर में टिकट टू फिनाले टास्क था. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनकी बहन ज्योतिका दिलैक मिलकर खेल रही थीं. लेकिन निक्की तम्बोली के गेम से बाहर होने के बाद उनके साथ जान और निक्की भी मदद करने लेगे. इस तरह गेम में यह सिर्फ चार लोग रह गए. जबकि पलड़ा दूसरी ओर भारी था. गेम के आखिरी में रुबीना और राहुल बचे थे. ऐसे में राहुल के साथ अली गोनी, जैस्मीन भसीन, विंदु दारा सिंह, देवोलीना और राखी सांवत साथ आ गए. इस तरह राहुल और तोषी के मिलाकर वह सात लोग हो गए. जबकि सामने वाले चार लोग थे. इस तरह जब बोरियों की काउंटिंग हुई तो पारस छाबड़ा ने कुछ ऐसा फैसला लिया कि रुबीना दिलैक जीत गईं.


इस तरह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को विशेषाधिकार मिला कि वह किसी एक को अपने साथ फिनाले में ले जा सकती हैं. इस तरह उन्होंने निक्की तम्बोली को चुना. अगर अली गोनी ने रुबीना दिलैक के साथ बेहूदगी नहीं की होती और एक भाई की तरह खेलते तो शायद वह उनका नाम लेतीं क्योंकि इस बात का इशारा रुबीना पहले कर चुकी थी. इस तरह अली गोनी राहुल वैद्य की दोस्ती और जैस्मिन भसीन की करीबी के कारण इस शो में आखिरी में आकर बेअसर हो गए, और आज तो लाइव फीट में झुंझलाते हुए भी नजर आए.

Similar Posts