television

Bigg Boss 14: क्यूटनेस के चक्कर में जैस्मीन भसीन का बना मजाक, सलमान ने ली क्लास

Bigg Boss 14 Jasmin Bhasin Class Taken By Salman Khan

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) हो चुका है और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की अच्छे से क्लास भी लगी है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) हो चुका है और सलमान खान (Salman Khan) लगातार घर के सदस्यों की क्लास ले रहे हैं. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स को समझ ही नहीं आ रहा है कि उन्हें करना क्या है. ऐसा ही कुछ आलम जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का भी दिखा. जैस्मीन भसीन एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं और उनसे फैन्स को खूब उम्मीद भी थी. लेकिन वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पहले हफ्ते में ही पूरी तरह से आउट नजर आईं. यही नहीं, हर बात पर रोना भी फैन्स के गले नहीं उतर रहा है. जैस्मीन भसीन शो में अभी तक उतनी बार बोली नहीं हैं, जितनी बार वह रोती हुई नजर आ रही हैं.

वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की क्लास ली. यही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से भी उनके बारे में राय मांगी. सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन अच्छे दोस्त हैं. जैस्मीन भसीन पिछले सीजन में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आई थीं. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें काफी समझाया भी है. लेकिन जैस्मीन भसीन का कहना है कि वह दीवारों से सिर नहीं फोड़ सकती हैं, इसलिए चुप हो जाती हैं. इस पर सलमान खान ने उनकी जमकर खिंचाई की. जिस पर जैस्मीन भसीन ने कहा कि वह अब अपने आपको बदलेंगी. इसे लेकर भी सलमान खान (Salman Khan) ने उन पर तंज कसा. इस तरह जैस्मीन भसीन को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. लेकिन शो में वह अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं कर सकी हैं जो उनके फैन्स को पसंद आए.

वहीं इम्युनिटी टास्क के दौरान भी उन्होंने कुछ खास एफर्ट नहीं डाले थे. अभ जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कहा है कि वह खुद को बदलेंगी. लेकिन इन बातों में भी उनका बचकानापन देखने को मिला. देखना यह है कि वाकई वह कुछ कर पाती हैं.

Similar Posts