television

Bigg Boss 14 Eviction: सारा गुरपाल हो गई हैं बिग बॉस से बाहर, इन लोगों की…

Bigg Boss 14 Eviction Sara Gurpal Out From Bigg Boss House

Bigg Boss 14 Eviction: बिग बॉस 14 का पहला एविक्शन हो गया है. इस बार जनता की वोटिंग से नहीं बल्कि तूफानी सीनियर्स की वजह से घर का पहला सदस्य एविक्ट होगा.

Bigg Boss 14 Eviction: बिग बॉस 14 का पहला एविक्शन हो गया है. इस बार जनता की वोटिंग से नहीं बल्कि तूफानी सीनियर्स की वजह से घर का पहला सदस्य एविक्ट होगा. सलमान खान ने वीकेंड का वार में ही बता दिया था कि इस बार सीनियर्स (सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan)) ही फैसला लेंगे कि वह सदस्य कौन होगा जो घर से बाहर होगा. अगर मीडिया बिग बॉस से जुड़े सूत्रों की मानें तो पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल (Sara Gurpal) घर से बाहर हो गई हैं.

सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को लेकर सीनियर्स का मानना है कि वह घर में इम्प्रेस करने में नाकाम रही हैं और उनमें वो बात नहीं है. यही नहीं सारा गुरपाल के बिग बॉस से बाहर होने की खबर आने के बाद से ही उनके फैन्स के सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं और इशे लेकर जमकर हंगामा भी हो रहा है. एक फैन ने लिखा है, ‘निर्माताओं का यह बहुत ही खराब फैसला है क्योंकि वह घर में अपना 100 फीसदी दे रही थीं. अन्य कंटेस्टेंट बड़ा नाम हैं इसलिए आप लोगों ने सारा को शो से बाहर करने का फैसला ले लिया. निर्माताओं आपको शर्म आनी चाहिए.’

इस तरह सारा गुरपाल (Sara Gurpal) अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर होने की वजह से जरूर सुर्खियों में आ गई हैं. 

Similar Posts