television

Bigg Boss 14: बिग बॉस में भी नेपोटिज्म की दस्तक! क्या इस कंटेस्टेंट को जबरदस्ती बचाया?

Bigg Boss 14 Nepotism in Salman Khan Celebrity Reality Show

बिग बॉस में भी नेपोटिज्म की दस्तक होती नजर आ रही है. इस बार के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. 

बिग बॉस में भी नेपोटिज्म की दस्तक होती नजर आ रही है. इस बार के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. जान कुमार सानू जहां बिग बॉस हाउस में लगातार कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं, वहीं सलमान खान से लेकर सीनियर्स तक उन्हें बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसकी मिसाल ‘सोमवार का वार’ में देखने को मिली.

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) अभी तक शो में कहीं भी ठीक से परफॉर्म करते नहीं आए हैं और उनकी प्रेजेंस ही बहुत डल रही है. वह सिर्फ निक्की तम्बोली के साए में घूमते रहते हैं और बिग बॉस में अपने कथित दोस्तों के जरिये अपना मजाक भी बनवाते हैं. इसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि जान कुमार सानू के शो में आने और अब तक बिना कुछ किए टिके कहने की एकमात्र वजह उनके साथ जुड़ा बड़ा नाम हो सकती है. इस तरह बिग बॉस और प्रोडक्शन की पूरी टीम की मशक्कत एक बेदम कंटेस्टेंट को आगे ले जाने की लगती है. शो चैनल का मर्जी चैनल की….

अपने निर्णय पर अय्यर को दृढ़ होते हुए देख बबिता उनसे बहस करना छोड़ देती है. पर फिर अय्यर को पूरा दिन बिना हिले एक ही स्थान में ध्यान करते देख उनकी चिंता बढ़ जाती है. बिना खाना खाये या आराम करे अगर अय्यर ऐसी ही लगे रहे तो उनका स्वास्थ्य खराब होने कि चिंता से वह डर जाती है और मेनका के रूप में विश्वामित्र बने अय्यर की एकाग्रता तोड़ने का प्रयास करती है. क्या होगा अय्यर का ध्यान खंडित होगा? क्या होगी बबिता अपने प्रयास में सफल होगा ? चाहे जो हो, लेकिन शो में धमाल भरपूर होगा.

Similar Posts