television

Kumkum Bhagya: पूजा बनर्जी भाभी से मिलने गई थीं लखनऊ, ले आईं यह सरप्राइज गिफ्ट

Kumkum Bhagya Pooja Banerjee Gift For Her Family From Lucknow

Kumkum Bhagya: शो में रिया के रोल में पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) की भी एंट्री हुई है, जो रणबीर, प्राची, अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में उथल-पुथल मचा रही हैं.

Kumkum Bhagya: ‘कुमकुम भाग्य’ अपनी दिलचस्प कहानी और अपने-से लगने वाले किरदारों के स्वाभाविक अभिनय के साथ दर्शकों का चहेता शो बन गया है, जिनमें अभि (शब्बीर अहलूवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बैनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चापेकर) जैसे किरदार शामिल हैं. लॉकडाउन के बाद यह शो कुछ नए ट्विस्ट लेकर लौटा है, जिसमें दर्शकों को कई रोमांचक घटनाएं देखने को मिल रही हैं. इस शो में रिया के रोल में पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) की भी एंट्री हुई है, जो रणबीर, प्राची, अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में उथल-पुथल मचा रही हैं. जहां वो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ में नए मोड़ ला रही हैं, वहीं उन्होंने हाल ही अपने रियल परिवार को भी एक सरप्राइज दिया.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) हाल ही में अपनी भाभी से मिलने लखनऊ गई थीं. नवाबों के इस शहर में अपनी यात्रा के दौरान पूजा वहां की खूबसूरत चिकनकारी देखकर बेहद प्रभावित हुईं, जो उस क्षेत्र में बहुत मशहूर है. उन्होंने वहां से अपने परिवार के लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट्स भी लाए, जिसे देखकर सभी को बहुत आश्चर्य हुआ.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) बताती हैं, ‘मैं लंबे समय बाद दूसरे राज्य में गई थी. लखनऊ में मैंने बढ़िया वक्त बिताया. मैं वहां अपनी भतीजी और भाभी से मिली और हमने साथ मिलकर छोटा-सा गेट टुगेदर भी किया. मैंने लखनऊ घूमा और बहुत सारी शॉपिंग भी की. नवाबों के इस शहर के बाजारों ने मुझे बहुत आकर्षित किया और वहां की खूबसूरत चिकनकारी ने मेरा ध्यान अपनी ओर खींचा. मैं हमेशा से चिकनकारी वर्क की खूबसूरत डिजाइन्स की फैन रही हूं और इसलिए मैंने अपने करीबियों के लिए कुछ ना कुछ खरीदा. मैंने अपने लिए और अपनी मां, अपनी भतीजी और अपने कुछ करीबी फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के लिए भी बहुत-सी ड्रेसेस और कुर्ते खरीदे. उन्हें यह देखकर बहुत आश्चर्य हुआ क्योंकि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. उनके रिएक्शन देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा और उनके कॉम्प्लीमेंट्स ने मुझे वाकई खुश कर दिया.’

जहां पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपने परिवार और दोस्तों के लिए नए साल का तोहफा लाईं, वहीं 2021 में भी ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ में बहुत-से रोमांचक मोड़ आएंगे जहां अभि, मीरा से शादी करने को तैयार हैं. क्या अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी का अंत हो जाएगा या फिर कहानी में एक नया ट्विस्ट आएगा?

Similar Posts